महोबा रैली को सफल बनाने में काँग्रेस ने झोंकी ताकत

कानपुर: दो दिन बाद 27 नवंबर को प्रियंका गांधी महोबा में रैली करने वाली है। तैयारियों को लेकर कानपुर सहित आसपास के लगभग एक दर्जन जिलों में बैठक शुरू हो चुकी है। रैली को सफल बनाने के लिए प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू लगातार संगठन के सभी फ्रंटल पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं। साथ ही बुंदेलखंड कानपुर के प्रभारी और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतनारायण पटेल भी तैयारियों को बारीकी से परख रहे हैं। सभी दावेदारों से भीड़ जुटाने को कह दिया गया है।

बुन्देलखण्ड में है काँग्रेस का बड़ा लक्ष्य

बुंदेलखंड पर कांग्रेस खास निगाहें गड़ाए हुए हैं। किसानों की चाहे खाद की समस्या हो या फिर सिंचाई की पार्टी इस समस्याओं को बड़ा मुद्दा बनाकर कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र की 52 विधानसभा सीटों में कुछ बड़ा हासिल करने की तैयारी में जुट गई है। इसी क्रम में चित्रकूट के बाद 27 नवंबर को महोबा में एक विशाल रैली का आयोजन किया गया है जिसको प्रियंका गांधी संबोधित करेंगी

एक लाख की भीड़ जुटाने का पार्टी ने रखा है टारगेट

कांग्रेस कमेटी के महासचिव सत्य नारायन पटेल तैयारियों को लेकर डेरा डाले हुये है। उन्होंने बताया कि महोबा रैली में रिकॉर्ड जनता जुटने वाली है। एक लाख से ज्यादा लोग शामिल होंगे। इस रैली के माध्यम से साबित हो जाएगा की अब भाजपा की विदाई की बेला है। उन्होने दावा किया कि 30 सालों में सभी पार्टियों ने यूपी को बहुत पीछे करने का कार्य किया है। अब जनता काँग्रेस से विकास की उम्मीद लगाये बैठी है।

Leave a Reply

Translate »