रेप का आरोपी गिरफ्तार, चलती कार में दिया था वारदात को अंजाम

मथुरा: मथुरा की थाना कोसी कलां पुलिस ने युवती से रेप करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं। पुलिस ने उस कार को भी बरामद कर लिया है जिस कार में आरोपी ने दुराचार की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस आरोपी का मेडिकल कराकर जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

आगरा से मथुरा लौटते समय दिया वारदात को अंजाम

मंगलवार को आगरा यूपी पुलिस में दरोगा की भर्ती के लिए परीक्षा देने गयी युवती के साथ उसके फेसबुक फ्रेंड ने चलती कार में रेप कर दिया। आगरा से मथुरा लौटते समय हुई इस वारदात की जानकारी युवती ने अपने परिजनों को दी। जिसके बाद परिजनों ने थाना कोसी पहुंचकर आरोपी तेजवीर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराते हुए गिरफ्तारी की मांग की।

फेसबुक दोस्त ने दिया था वारदात को अंजाम

फेसबुक पर 4 महीने पहले युवती की दोस्ती हरियाणा के होडल पलवल निवासी तेजवीर रावत से हुई। जिसके बाद मंगलवार को तेजवीर पीड़ित युवती व तेजवीर का एक दोस्त आगरा परीक्षा देने गए । सेना में कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात तेजवीर ने आगरा से लौटते समय युवती के साथ छेड़खानी की इसका जब युवती ने विरोध किया तो तेजवीर ने उसको नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया और वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान गाड़ी उसका दोस्त हाई वे पर चलाता रहा। हाई वे पर चलती गाड़ी में हुई रेप की इस वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस सकते में आ गयी ।

कार को किया बरामद

पुलिस ने आरोपी तेजवीर को गुरुवार की सुबह कोटवन पुलिस चौकी के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी से वह स्विफ्ट कार संख्या HR 52 G 5160 भी बरामद की जिसमें इस वारदात को अंजाम दिया गया था। एसएसपी गौरव ग्रोबर ने बताया कि आरोपी तेजवीर को गिरफ्तार कर लिया गया है कार भी बरामद कर ली है। इस वारदात के समय मौजूद दूसरे साथी की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Translate »