महिला अधिवक्ता से गैंगरेप कर बनाई वीडियो, DIG के आदेश पर दवा व्यापारी समेत 4 पर FIR

मुरादाबाद: मुरादाबाद में प्रैक्टिस करने वाली एक महिला अधिवक्ता के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। मुख्य आरोपी पीड़िता की बहन का देवर है। वह हसनपुर क्षेत्र का बड़ा दवा व्यापारी बताया जा रहा है। बहन से मिलाने की बात कहकर आरोपी युवक महिला अधिवक्ता को अपने दोस्त के कमरे पर ले गया। जहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर उसके साथ रेप किया और अश्लील वीडियो भी बना ली। मामले में DIG के आदेश पर पाकबड़ा पुलिस ने 4 आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप समेत विभिन्न धाराओं में FIR दर्ज की है।

शादी का प्रस्ताव रखकर की थी दोस्ती
FIR में महिला अधिवक्ता ने आरोप लगाया कि 2 वर्ष पूर्व उनकी बहन की शादी अमरोहा जिले के हसनपुर कस्बे में हुई थी। बहन का देवर तभी से उनसे बात करने की कोशिश करता था। उसने शादी का प्रस्ताव रखा और मिलने जुलने लगा। अक्सर रेस्टोरेंट और होटल में मिलने के लिए बुलाने लगा। 8 जुलाई 2021 को बहन के देवर ने कहा कि पाकबड़ा में तुम्हारी बहन आई हैं, तुम भी आकर मिल लो। महिला अधिवक्ता के मुताबिक, वह जब पाकबड़ा पहुंचीं तो बहन का देवर उन्हें बाइक पर बैठाकर अपने दोस्त के कमरे पर ले गया। जहां उसके 3 दोस्त भी मौजूद थे। कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर चारों ने उसके साथ रेप किया और वीडियो बना ली।

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया
महिला अधिवक्ता का आरोप है कि उसका अश्लील वीडियो बनाकर आरोपी उन्हें ब्लैकमेल करते रहे। जब अधिवक्ता से नहीं सहा गया तो उन्होंने आरोपी से कहा कि यदि उनका उत्पीड़न बंद नहीं हुआ तो वह आत्महत्या कर लेंगी। इसके बाद पीड़िता ने DIG से शिकायत की। DIG के आदेश पर पाकबड़ा पुलिस ने दर्षित, जतिन अग्रवाल, गौरव और गौरव गुर्जर के खिलाफ गैंगरेप समेत विभिन्न धाराओं में FIR दर्ज कर ली है।

Leave a Reply

Translate »